Monday 12 October 2015


60 साल की उम्र में इश्क फरमाना एक अधेड का महंगा पड गया। मामला जयपुर के वैशाली नगर है,जहां एक 60 साल के वृद्ध ने एक विवाहिता से फोन पर दोस्ती करने का दबाव डाला। परेशान विवाहिता ने वृद्ध को फोन पर मिलने की बात कहीं। जिसपर वृद्ध विवाहिता से मिलने एक होटल पहुंच गए। जहां विवाहिता के परिजनों ने अधेड की जमकर धुनाई कर दी।
पुलिस ने बताया कि खातीपुरा निवासी 26 वर्षीय एक विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया कि एक व्यक्ति पिछले करीब 15 दिन से उसके मोबाइल पर फोन कर उसे परेशान कर रहा है । अारोपी उससे दोस्ती करने का दबाव बना रहा था।
पीडि़ता के इंकार करने पर भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा और अब उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने लगा। दोस्ती नहीं करने पर आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा था और विवाहिता पर होटल में आकर मिलने का दबाव बना रहा था।
इससे पहले भी आरोपी ने एक साल पहले पीडि़ता को फोन कर परेशान किया था। तब भी उसने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद उसने फोन करना बंद कर दिया था, लेकिन अब फिर से आरोपी उसे परेशान कर रहा है। आरोपी की हरकतों से तंग आई विवाहिता ने अपने पति से बताया और आरोपी को सलाखों के पिछे पहुंचाने का प्लान बनाया।
आरोपी के फोन करने पर पीडि़ता रविवार को आरोपी से होटल में मिलने के लिए तैयार हो गई। इस पर आरोपी ने पीडि़ता को फोन कर रविवार को चौंमू पुलिया स्थित एक होटल में बुलवाया। पीडि़ता आरोपी के बताए पते पर पहुंची तो विश्वकर्मा निवासी 60 वर्षीय ट्रांसपोर्ट व्यवसायी शंकर लाल गोयल उसे वहां मिल गया।
इसी बीच पीडिता के पति व परिजनों ने आरोपी को धर दबोचा और जमकर धुनाई करने के बाद वैशाली नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है .. 60 साल की उम्र में इश्क फरमाना पडा महंगा

Tagged: , , , ,

0 comments:

Post a Comment