Tuesday 13 October 2015


बिहारशरीफ में आयोजित बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के रैली में मंगलवार को भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। जवाब में भीड़ ने भी पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसके कारण वहां पर भगदड़ मच गई। भगदड़ में कई लोगों की घायल हो होने की खबर है। घटना की जानकारी मिलते ही अजय देवगन रैली में शामिल हुए बिना ही वापस लौट गए।
भाजपा के प्रत्याक्षी डॉ. सुनील के समर्थन में श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया था। इस सभा में अभिनेता अजय देवगन भी पहुंचने वाले थे। अजय देवगन को देखने के लिए हजारों की संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई।
ऐसे ही अजय देवगन की आने की सूचना मिली तो भीड़ में धक्कामुक्की होने लगी। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को शांत करने के लिए प्रयास किया लेकिन बेरीकैड तोड़कर भीड़ अन्दर आने लगी। इसके बाद पुलिस भीड़ को काबू करने के लिए लाठियां भांजनी शुरु कर दी। इस दौरान भीड़ से कुर्सियां, जूते-चप्पल फेंके जाने लगे और पुलिस पर पथराव भी किया गया।
अजय देवगन ने ट्वीट कर जताया अफसोस
अजय देवगन ने सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर पोस्ट में कहा- आज बिहार शरीफ और नालंदा रैली में पहुंच नहीं पाने के लिए माफ़ी, बेकाबू भीड़ के कारण शासन ने अनुमति नहीं दी ... Bihar Election 2015 News in Hindi

Tagged: , , , , ,

0 comments:

Post a Comment