Monday 31 August 2015

शीना बोरा हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है। खुलासे से पता चला है कि इंद्राणी मुखर्जी ने अपने बेटे मिखाइल की हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस ने हायर किए गए कॉन्ट्रैक्ट किलर को हिरासत में ले लिया है।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक पुलिस पूछताछ में पता चला है कि इंद्राणी मुखर्जी ने अगस्त 2014 में अपने बेटे मिखाइल की हत्या के लिए 2.5 लाख में रुपए में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को सुपारी दी थी। इंद्राणी की मिखाइल को मारने की यह चौथी कोशिश थी।

indrani mukherjee




2.5 लाख रुपए में तय हुआ था मिखाइल की जिंदगी का सौदा

एक सीनियर ब्यूरोक्रेट के मुताबिक कि इंद्राणी और उसके सहयोगी ने कॉन्टैक्ट किलर को  2.5 लाख रुपए दिए थे। उनकी योजना मिखाइल को मारने की थी। उन्होंने बताया कि हमने कॉन्ट्रैक्ट किलर को हिरासत में ले लिया है। उसने कबूल किया है कि मिखाइल को मारने के लिए इंद्राणी ने उसे हायर किया था। अफसर के मुताबिक पुलिस जल्द से जल्द कॉन्ट्रैक्ट किलर का बयान रिकॉर्ड करेगी। इसके बाद इंद्राणी और संजीव खन्ना की मौजूदगी में उससे पूछताछ की जाएगी।


मिखाइल पहले भी कर चुका है दावा

खुलासे से पहले ही शीना बोरा के भाई और इंद्राणी के बेटे मिखाइल बोरा ने पुलिस को बताया था कि उसे तीन बार मारने की कोशिश हो चुकी है। उसने दावा किया था कि 24 अप्रैल 2012 को शीना की हत्या वाले दिन भी मुंबई में यह कोशिश की गई, इससे पहले गुवाहटी में दो बार कोशिश हो चुकी थी। शीना के मर्डर वाले दिन इंद्राणी ने उसे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा।





शीना बोरा मर्डर केस में रविवार को खुलासा हुआ था कि इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा को मारने के लिए स्लो प्वॉइजन दे रही थी। अंग्रेजी अखबार द टेलिग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक शीना ने अपनी दोस्तों से आशंका जताई थी कि इंद्राणी उसे स्लो प्वॉइजन दे रही है। मेडिकल जांच में जहर देने की पुष्टि भी हुई थी। इस बात की जानकारी शीना के दोस्तों ने दी।

इंद्राणी के पहले प्रेमी ने बोला- संबंध थे, शादी नहीं की

कई किरदारों के बीच उलझी शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री में अब इंद्राणी मुखर्जी उर्फ परी बोरा के पहले प्रेमी ने एंट्री ली है। पेशे से वकील विष्णु प्रसाद चौधरी का कहना है कि वर्ष 1986-87 में उनके परी से संबंध थे। उन्होंने कहा कि उनके इंद्राणी से संबंध थे लेकिन शादी नहीं की थी।

बांद्रा कोर्ट में होगी इंद्राणी मुखर्जी-संजीव की पेशी

मुंबई पुलिस सोमवार को इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्‍याम राय को सोमवार को बांद्रा कोर्ट में पेश करेगी और उनकी हिरासत बढ़ाए जाने की अपील करेगी। पुलिस मिखाइल की हत्या के प्रयास के आरोपों की जांच के लिए भी आरोपियों का और रिमांड मांगेगी। सोमवार को तीनों की पुलिस रिमांड की मियाद खत्म हो रही है।

Source: http://rajasthanpatrika.patrika.com/story/india/sheena-murder-case-police-detain-hitman-hired-to-kill-mikhail-bora-1281382.html

Tagged: , , , , ,

0 comments:

Post a Comment