Saturday 22 October 2016

lyf mobile reliance jio

रिलायंस रिटेल ने एलवाईएफ ( लाइफ) स्माटफोन प्लस की ओर से नया फीचर पैक स्मार्टफोन एलवाईएफ ( लाइफ) एफ1 प्रस्तुत किया, जो कि एक स्पेशल एडीशन है।

एफ1 के साथ एलवाईएफ ने भविष्य के लिए तैयार डिवाइस को प्रस्तुत किया है। कैरियर एग्रीगेशन सपोर्ट से युक्त एलवाईएफ ( लाइफ) एफ1 को जियो की भरपूर क्षमताओं के उपयोग के लिए डिजाइन किया गया है। एलवाईएफ ( लाइफ) एफ1 13399 रुपए में उपलब्ध है।

लवाईएफ एफ1 कैरियर एग्रीगेशन (सीए) समर्थन से लैस है, जिससे इस पर तेज गति से डेटा अपलोड-डाउनलोड होता है। इसका स्क्रीन 5.5 इंच है। यह स्नैपड्रेगन प्रोसेसर से चलता है और इसमें 3 जीबी रैम लगा है।

इसके वीडियो प्लेयर की मदद से दो वीडियो एक साथ स्क्रीन पर देखा जा सकता है। यह स्मार्ट प्ले फीचर से लैस है। अगर कोई वीडियो देखते हुए स्क्रीन से नजर हटाएगा तो वीडियो अपने आप रूक जाएगा।

इसमें स्मार्टरिंग तकनीक है। इस तकनीक की मदद से साइलेंस मोड में फोन गुम होने पर अपने आप आवाज करने लगेगा। रिलायंस रिटेल के अध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि इसे जियो के नेटवर्क को ध्यान में रखकर बनाया गया है। ताकि बेहतर स्पीड और अनुभव मिले।

रिलायंस रिटेल ने शुक्रवार को नया स्माटज़्फोन लाइफ एफ1 लॉन्च किया। इसकी कीमत 13,399 रुपये है। यह स्माटज़्फोन रिलायंस डिजिटल स्टोर में शुक्रवार से उपलब्ध है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 3,000 रुपये का ब्लूटूथ स्पीकर मुफ्त दे रही है। इसके अलावा सिटी बैंक काडज़्धारकों को 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा।

कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 3,000 रुपए का ब्लूटूथ स्पीकर मुफ्त दे रही है। इसके अलावा सिटी बैंक कार्डधारकों को 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा। फोन में  बेहतरीन बैटरी लाइफ देने का भी दावा किया गया है। बाकी लाइफ स्मार्टफोन की तरह यह भी रिलायंस जियो सिम कार्ड के साथ आएगा।

Tagged: , , ,

0 comments:

Post a Comment