Thursday 27 October 2016


बीएमडब्लू कार की सवारी करना किसी के लिए भी एक सपना जैसा हो सकता है। आम आदमी तो शायद पूरी जिंदगी भी काम करके इसे पूरा नहीं कर सकता है। लेकिन बीएमडब्लू की राइड का आपका यह सपना अब सच हो सकता है और सबसे खुशी की बात तो यह है कि इसके लिए आपको ज्यादा पैसे की भी जरूरत नहीं है। 

हालांकि वो बात अलग है कि इसे कैब की तरह यूज कर सकते हैं, लेकिन बीएमडब्लू में सवारी करने का मौका तो मिलेगा ही। लग्जरी कार मेकर बीएमडब्लू इंडिया ने ओला साथ पार्टनरशिप की है जिसके तहत कंपनी अब भारतीयों को लग्जरी राइड की सुविधा देने जा रही है। 

कंपनी के एक बयान के मुताबिक बीएमडब्लू अब ओला के लिए लक्स कैटेगरी पार्टनर बन गई है। फिलहाल बीएमडब्लू की राइड तीन शहरों- दिल्ली, मुंबई और बंगलुरू में मिलेगी। धीरे धीरे इसकी सर्विस दूसरे शहरों में भी बढ़ाई जाएगी। 

आेला लक्स के तहत बीएमडब्लू बुक करने का न्यूनतम किराया 250 रुपए है। इसके लिए आपको 20-22 रुपए प्रति किलोमीटर की रेट से किराया अदा करना होगा। ग्राहक चाहें तो प्रति घंटे के आधार पर भी इसे बुक करा सकते हैं, हालांकि इसके लिए मिनिमम रेंटल देना होगा। 

ओला एप के जरिए यात्रियों को ऑटो कनेक्ट वाईफाई की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा एसओएस बटन, लाइव ट्रैकिंग और ओला मनी के जरिए पेमेंट की भी सुविधा यात्री को दी जाएगी।

Tagged: , , ,

0 comments:

Post a Comment