Saturday 10 October 2015


सीबीआई शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तार उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती कराने के कारणों की जांच करेगी। इस संबंध में सीबीआई ने महाराष्ट्र प्रशासन से इंद्राणी के शरीर से लिए गए तरल पदार्थ के नमूनों को संरक्षित रखने और इस घटना पर रिपोर्ट देने को कहा है।
 शीना बोरा हत्याकांड मामले की जांच अपने हाथों में ले चुकी सीबीआई ने महाराष्ट्र सरकार से विभिन्न तरह के तरल नमूनों (पेट साफ करने से निकले पदार्थ, पेशाब और रक्त) को संरक्षित रखने को कहा है, जो हाल ही में उसे अस्पताल में भर्ती कराए जाने के दौरान लिए गए थे।
जांच एजेंसी ने राज्य सरकार को बायकुला जेल की जांच रिपोर्ट, अधिकारियों की ओर से तैयार किसी भी अन्य रिपोर्ट उसे देने और इस संबंध में की गई कार्रवाई की भी जानकारी देने को कहा है।

जेल में बंद इंद्राणी को खराब हालत होने पर 2 अक्टूबर को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे 4 दिन बाद 6 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी मिली थी।
इंद्राणी के अस्पताल में रहने के दौरान जेल में दवाएं जरूरत से ज्यादा लेने के संदेह पर विरोधाभासी रिपोर्ट आई थी। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि उसे जरूरत से ज्यादा दवा ली, जबकि दूसरे में इसका खंडन किया गया था।

Tagged: , , , , , ,

0 comments:

Post a Comment